10 ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ विचार समिति ने शुरू किया ऑक्सीजन बैंक

सागर…विचार समिति…22.05.21
10 ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ विचार समिति ने शुरू किया ऑक्सीजन बैंक
कोरोना से संक्रमित मरीजों को ऑक्सीजन उपलब्ध कराने के लिए विचार समिति ने 10 ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ नि:शुल्क ऑक्सीजन सिलेंडर प्रदान करने के लिए ऑक्सीजन बैंक शुरू किया है।
आज विचार समिति के संस्थापक अध्यक्ष कपिल मलैया की पत्नी श्रीमती प्रीति मलैया के जन्मदिन के उपलक्ष में बैंक की शुरुआत की गई जिसमें पहला सिलेंडर श्रीमती सरिता गुरु को प्रदान किया गया। सिलेंडर प्राप्त करने के लिए जरूरतमंद 9009780042, 95757 37475 पर संपर्क कर सकते हैं।
विचार समिति के संस्थापक अध्यक्ष कपिल मलैया ने बताया कि मरीजों को ऑक्सीजन सिलेंडर प्राप्त करने के लिए डॉक्टर का पत्र लाना आवश्यक है। आधार कार्ड/ड्राईविंग लायसेंस या अन्य किसी पहचान पत्र की फोटोकॉपी जमा करनी होगी। सिलेंडर खाली हो जाने पर उसे पुन: भरने की सुविधा भी संस्था द्वारा उपलब्ध है जिसकी राशि वर्तमान रेट के अनुसार होगी।
कोरोना से बचाव के लिए विचार समिति दवाई मैथेलीन ब्लू के प्रचार पर भी ध्यान दे रही है एवं 6000 बोतल मैथेलीन ब्लू बांटी जा चुकी है। इच्छुक व्यक्ति विचार कार्यालय से मैथेलीन ब्लू की बॉटल निशुल्क प्राप्त कर सकते हैं ।
गौरतलब है कि विचार समिति कोविड-19 महामारी के समय लोगों की मदद करने के लिए विभिन्न क्षेत्रों में कार्य करती आ रही है। इस मौके पर कार्यकारी अध्यक्ष सुनीता जैन, सचिव आकांक्षा मलैया, मुख्य संगठक नितिन पटेरिया, मीडिया प्रभारी अखिलेश समैया, जवाहर , अरविंद अहिरवार, इकरार खान मौजूद थे

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *